पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने नोटबंदी को बताया साहसिक कदम

उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी ने नोटबंदी के फैसले पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की. कहा, भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार और आतंकवाद के सफाये के लिए बड़ा और साहसिक कदम उठाया है. उन्होंने कहा कि किसानों और गरीबों को जरूर थोड़ी तकलीफ हो रही है. इसके लिए प्रधानमंत्री को कोई रास्ता निकालना चाहिए. प्रधानमंत्री ने जनता से 50 दिन का वक्त मांगा है, जो दे देना चाहिए. लेकिन, यह भी सुनिश्चित करना होगा कि इसके बाद लोगों को परेशानी न हो.

पत्नी और बेटे के साथ दून पहुंचे तिवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार को खत्म करने के लिए बड़े फैसले लेने होंगे. उन्होंने खा कि प्रधानमंत्री की नीयत पर सवाल उठाना गलत है. किसी भी प्रधानमंत्री की नीयत में खोट नहीं होता. इससे पहले मनमोहन सिंह प्रधानमंत्री थे, उन्होंने भी कहा था कि भ्रष्टाचार को जड़ से मिटाने के लिए ऐसे फैसले लेने होंगे. लिहाजा, अब किसी को दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

नोटबंदी पर प्रधानमंत्री के खिलाफ राहुल गांधी के बयानों पर उन्होंने दो टूक कहा कि किसी के व्यक्तिगत बयान पर वह टिप्पणी नहीं करेंगे. राजनीतिक दल अपनी सियासी रणनीति के तहत बोल रहे हैं. एनडी तिवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री को गरीबों, मजदूरों और निचले तबके के बारे में भी सोचना होगा और ठोस कदम उठाने होंगे.