अब 0% ईएमआई पर ऑफलाइन भी मिलेगा लेनोवो का यह फ़ोन

लेनोवो अब भारत में K Note सीरीज के स्मार्टफोन दुकानों में भी बेचेगी. गौरतलब है कि K Note सीरीज के स्मार्टफोन्स पॉपुलर हैं. इस ऐलान के साथ कंपनी ने भारत में Lenovo K6 Note लॉन्च किया है. कंपनी के मुताबिक यह स्मार्टफोन अब 15000 रीटेल स्टोर्स पर शनिवार से मिलेगा जहां इसकी कीमत 13,999 रुपये से शुरू होगी.

कंपनी ने बजाज फाइनांस के साथ मिलकर जीरो पर्सेंट ईएमआई की सुविधा दी है . इसके अलावा कंपनी ने वर्चुअल रियलिटी हेडसेट ANT VR और VR कंट्रोलर भी ऑफलाइन बेचने का ऐलान किया है जिसकी कीमत क्रमशः 1,299 रुपये और 2,800 रुपये है.

5.5 इंच के इस फुल एचडी डिस्प्ले वाले स्मार्टफोन 64 बिट स्नैपड्रैगन 430 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ एंड्रॉयड 6.0 मार्शमैलो दिया गया है. इसके दो वैरिएंट हैं जिनमें से एक में 3GB रैम के साथ 32GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है जबकि दूसरे में 4GB रैम के 64GB मेमोरी है.

फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है जबकि सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4G LTE सहित वाईफाई, ब्लूटूथ, जीपीएस और वाईफाई जैसे स्टैंडर्ड फीचर्स मिलेंगे.