बाजीराव ही नहीं ‘मस्तानी’ ने ‘काशीबाई’ से सबसे सेक्सी महिला का खिताब भी छीना

एशिया की सबसे ‘सेक्‍सी’ महिला की श्रेणी में इस बार बाजीराव की ‘मस्‍तानी’ ने ‘काशीबाई’ को पछाड़ दिया है. जी हां, दीपिका पादुकोण पहली बार दुनिया की सबसे सेक्सी एशियाई महिलाओं की सूची में शामिल हुई हैं.

अभी तक इस लिस्‍ट पर प्रियंका चोपड़ा का कब्‍जा था, लेकिन इस बार दीपिका पादुकोण ने चार बार की विजेता रही प्रियंका को पछाड़ते हुए सूची में पहला स्थान पाया है. इस वार्षिक सूची को ब्रिटेन के समाचार पत्र ‘ईस्टर्न आई’ ने प्रकाशित किया.

deepika-priyanka

फिल्म ‘ट्रिपल एक्स : रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में विन डिजल के साथ जल्द ही अपने हॉलीवुड करियर की शुरुआत कर रही दीपिका ने कहा, ‘इससे मेरे चेहरे पर मुस्कान आई है, लेकिन अलग-अलग लोगों के लिए सेक्सी का मतलब भी अलग होता है. मेरे लिए यह सिर्फ शारीरिक नहीं है. जिसके साथ आप सहज है, वही सेक्सी है. आत्मविश्वास सेक्सी है. मासूमियत और सौम्यता सेक्सी है.

deepika-xxx

साल 2016 की सेक्सी महिला चुनने के लिए दुनियाभर के लाखों लोगों ने वोट किया. इस लिस्‍ट में दीपिका पादुकोण के बाद प्रियंका चोपड़ा दूसरे स्थान पर, निया शर्मा तीसरे स्थान पर और आलिया भट्ट पांचवें स्थान पर रहीं. लिस्‍ट में टॉप 10 की बात करें तो इनमें सनाया ईरानी (छठवें), कैटरीना कैफ (सातवें), सोनम कपूर (आठवें), माहिरा खान (नौंवे) और गौहर खान (10वें) शामिल हैं.

priyanka-rock

उद्योगपति मुकेश अंबानी की पत्नी 53 वर्षीय नीता अंबानी संपादक की पसंद के रूप में पिछले 13 सालों में शामिल होने वाली पहली महिला हैं. उन्हें 32वां स्थान मिला है.