हल्द्वानी रैली में बोले अमित शाह, ‘देवभूमि का गौरव लौटाने को हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेंको’

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने बीजेपी की परिवर्तन रैली में उत्तराखंड सरकार को उखाड़ फेंकने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि देवभूमि का गौरव लौटाने के लिए उत्तराखंड में परिवर्तन जरूरी है. ऐसे में इस भ्रष्टाचारी सरकार को बदलना होगा.

एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड में बीजेपी की परिवर्तन रैली के समापन के मौके पर उन्होंने कहा कि आज कुमाऊं में परिवर्तन यात्रा समाप्त होने जा रही है. यहीं से परिवर्तन की शुरुआत होगी.

उन्होंने कहा कि एक दल की सरकार जाए, दूसरे की आए ये परिवर्तन नहीं है. परिवर्तन तो देवभूमि का गौरव लौटाना है. जो बीजेपी करेगी. राज्य सरकार पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा कि आज जो हुक्मरान बैठे हैं, वे यहां अलग उत्तराखंड नहीं, बल्कि केंद्र शासित राज्य चाहते थे. तब अटल जी ने नया राज्य दिया.

उन्होंने कहा कि तब यह कल्पना नहीं की थी कि कोई सीएम खनन माफिया से सौदे करे. अब उत्तराखंड को बदलने का समय आ गया. देश में ढाई साल से मोदी सरकार पर एक भी भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा.

उन्होंने कहा कि नोटबंदी से कांग्रेसियों के 12 लाख करोड़ रुपये एक झटके में बर्बाद हो गए. इसीलिए वे नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं. कांग्रेस इतने वर्ष तक चुप बैठी रही. सर्जिकल स्ट्राइक करके हमने दिखाया. वहीं, कांग्रेसियों के घर से 400 टन चावल निकलता है. वह गरीबों का है.

अब मोदी के साथ कंधे से कंधा मिलाकर आगे बढ़ना होगा. उन्होंने कहा कि परिवर्तन यात्रा में अपार जनसमर्थन मिल रहा है. हम दो तिहाई बहुमत से उत्तराखंड में सरकार बनाएंगे.

जनसभा में बीजेपी प्रभारी श्याम जाजू, केंद्रीय कपडा राज्य मंत्री अजय टम्टा, प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट, पूर्व सीएम बीसी खंडूड़ी, भगत सिंह कोश्यारी, डॉ रमेश पोखरियाल निशंक, विजय बहुगुणा, पूर्व सांसद सतपाल महाराज व बची सिंह रावत, राष्ट्रीय सह महामंत्री संगठन शिवप्रकाश, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तीरथ सिंह रावत, राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी आदि मौजूद रहे.