वो क्षण जब पीएम मोदी ने भावुक सीएम पन्नीरसेल्वम को गले लगाया

चेन्नई के राजाजी हॉल में जे. जयललिता के पार्थिव शरीर को श्रद्धांजलि देने पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने फूट-फूटकर रो रहे सीएम ओ. पन्नीरसेल्वम को गले लगा लिया. बता दें कि जयललिता के निधन के बाद उनके करीबी पन्नीरसेल्वम को नया सीएम चुना गया है. इसके साथ ही पीएम मोदी को जयललिता की लंबे समय से सहयोगी रहीं शशिकला नटराजन के सिर पर हाथ फेरते भी देखा गया. वह भी रो पड़ीं और पीएम मोदी ने उन्हें सांत्वना देते हुए कुछ देर तक उनसे बात भी की.

पीएम मोदी मंगलवार दोपहर चेन्नई पहुंचे थे जहां उन्होंने जयललिता को श्रद्धांजलि अर्पित की. इसके बाद उनके पास खड़े पन्नीरसेल्वम खुद को रोक नहीं पाए और रोने लगे. पीएम मोदी ने उन्हें गले लगाया और उन्हें हौसला रखने के लिए कहा. जब पीएम मोदी अपनी गाड़ी की तरफ बढ़ने लगे तब पन्नीरसेल्वम एक बार फिर नम आंखों के साथ उनके गले लगे.

गौरतलब है कि पन्नीरसेल्वम ने सोमवार की रात जयललिता के निधन के कुछ घंटे बाद ही नए मुख्यमंत्री का पद संभाला है. जयललिता को रविवार रात दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद वह पूरे एक दिन लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रहीं लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका.

जयललिता का पार्थिव शरीर राजाजी हॉल में रखा गया था, जहां पीएम मोदी के पहुंचने के दौरान सुरक्षा के कड़े इंतज़ाम थे. हालांकि इसके बावजूद लोगों की भीड़ जयललिता के अंतिम दर्शन के लिए उमड़ रही थी. पीएम मोदी ने जनता का अभिवादन किया और वह लोगों से तस्वीर खींचने के लिए मना करते देखे गए.