अर्जुन पुरस्कार विजेता शूटर के खिलाफ रेप मामले में केस दर्ज

अर्जुन पुरस्कार विजेता खिलाड़ी के खिलाफ राष्ट्रीय स्तर की साथी निशानेबाज की शिकायत पर बलात्कार के आरोप में मामला दर्ज किया गया है, जिसे आरोपी कोचिंग देता था.

पुलिस सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने जांच में शामिल होने के लिए आरोपी से संपर्क किया है. हरियाणा में रहने वाले उसके परिवार को भी संदेश भेजा गया है और भारतीय राष्ट्रीय राइफल संघ से आरोपी का पता लगाने के लिए संपर्क किया गया है जो बिना बताए गायब हो गया है.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया, ‘राष्ट्रीय स्तर की महिला निशानेबाज की शिकायत पर चाणक्यपुरी पुलिस थाने में बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है. हम कानून के मुताबिक कार्रवाई करेंगे.’ पुलिस ने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया है कि आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके चाणक्यपुरी के औपचारिक आवास पर उससे बलात्कार किया और बाद में उससे शादी का वायदा किया और फिर वायदे से मुकर गया.

उन्होंने बताया कि महिला जिस कंपनी में काम करती है उसने उसे यहां घर आवंटित किया हुआ है. उसने 12 नवंबर को अपने जन्मदिन पर आरोपी को आमंत्रित किया था जहां आरोपी ने कथित तौर पर पीड़िता को शीतल पेय पदार्थ दिया, जिससे वह नींद सी महसूस करने लगी.

अधिकारी ने बताया कि शिकायत पिछले हफ्ते मिली थी और चाणक्यपुरी थाने में मामला दर्ज कर लिया गया था. उन्होंने बताया कि पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह आरोपी को पिछले दो साल से जानती है और वे साई निशानेबाजी रेंज में राष्ट्रीय चैम्पियनशिप की ट्रेनिंग के दौरान मिले थे.

अधिकारी ने बताया कि पीड़िता की मेडिकल जांच में बलात्कार की पुष्टि हुई है और आरोपी को जांच से जुड़ने को कहा गया है.