केंद्र की मोदी सरकार ने उत्तराखंड का विकास रोका : मुख्यमंत्री हरीश रावत

सतत संकल्प विकास यात्रा के बागेश्वर जिले में गरुड़ पहुंचने पर मुख्यमंत्री हरीश रावत ने केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य का विकास रोक दिया है.

गांधी पार्क में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि केंद्र सरकार ने राज्य का विकास ठप कर दिया है. हम लगातार केंद्र सरकार से विकास कार्यों के लिए धन देने की बात कह रहे हैं, लेकिन केंद्र हमारी बात नही सुन रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासनकाल में राज्य में ऐतिहासिक विकास कार्य हुए. सरकार ने गांव के गरीब लोगों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए कई कल्याणकारी योजनाएं लागू कीं. राज्य की जनता सब जानती है. आगामी चुनाव में जनता विकास के नाम पर कांग्रेस को दोबारा सत्ता में अवश्य लाएगी.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय भी बजेपी पर जमकर बरसे. उन्होंने कहा कि बीजेपी जादूगरों की पार्टी है. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को महान जादूगर बताया. कहा कि आज नोटबंदी से आम आदमी परेशान है. अपना ही धन निकालने के लिए लोगों को घंटों लाइन में लगना पड़ रहा है.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस से निष्कासित सतपाल महाराज और अन्य दलबदलू विधायकों को लेकर बीजेपी जो परिवर्तन रैली निकाल रही है वो फ्लॉप हो गई. जनता हरीश रावत सरकार के विकास कार्यों को अच्छी तरह समझती है.

कपकोट के विधायक ललित फर्सवान्, जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश एठानी, ब्लॉक प्रमुख भरत फर्सवाण ने भी सभा को संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुनील भंडारी ने व संचालन ब्लॉक अध्यक्ष रंजीत डसीला ने किया.

इस मौके पर पूर्व मंत्री गोपाल दत्त भट्ट, मुख्यमंत्री के ओएसडी रंजीत दास, कांग्रेस के जिला ध्यक्ष सुनील भंडारी, उपाध्यक्ष प्रकाश कोहली, भुवन पाठक, उमेश पांडेय, हरीश भट्ट, नगर पालिका अध्यक्ष गीता रावल, अर्जुन राणा आदि मौजूद थे.