प्रेम विवाह का ये अजाम! पत्नी को खुखरी से किया लहूलुहान, खुद को गोली मारी

ससुराल जाकर पत्नी पर जानलेवा हमला करके उसे लहूलुहान करने के बाद एक युवक ने खुद के सिर में गोली मारकर आत्महत्या कर ली. घायल महिला की हालत गंभीर बनी हुई है. साल 2013 में प्रेम विवाह करने वाला यह जोड़ा दो साल पहले अलग हो गया था. शनिवार रात आरोपी ने ससुराल पहुंचकर इस वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने मौके से खुखरी और देसी तमंचे को कब्जे में लिया है.

अस्थायी राजधानी देहरादून के डोईवाला के केशव बस्ती निवासी भरत सिंह की बेटी भावना (27) ने शेरगढ़ माजरी ग्रांट निवासी बरियम उर्फ बबलू के साथ साल 2013 में प्रेम विवाह किया था. एक साल बाद ही 2014 में मनमुटाव होने पर दोनों अलग हो गए थे.

तलाक के लिए उनका केस कोर्ट में विचाराधीन है. इस बीच शनिवार रात बबलू अपनी ससुराल पहुंचा और बीवी से गाली-गलौज करते हुए बबलू ने उस पर खुखरी से हमला कर दिया। लहूलुहान हालत में भावना भागी तो बबलू ने उसे फिर पकड़ लिया.

इसी बीच ससुर भरत सिंह बीच-बचाव करने आए तो आरोपी उन्हें धक्का देकर फरार हो गया. चीख-पुकार मचने पर गांव वाले दौड़े तो आरोपी बबलू ने तमंचे से अपनी कनपटी पर गोली मार ली. गोली लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

घायल भावना को नाजुक हालत में जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया. सूचना मिलते ही मौके पर एसपी देहात श्वेता चौबे पहुंचीं. पुलिस ने बबलू के शव को कब्जे में लेने के साथ खुखरी और तमंचे को बरामद कर लिया है. एसपी देहात ने बताया कि आरोपी ने भावना के सिर और पेट पर प्रहार किए हैं. हमले में उसके हाथ की तीन उंगली भी कट गई है. बबलू ने योजनाबद्ध तरीके से ससुराल जाकर घटना को अंजाम दिया है.