दो-दो पद मिले और ND तिवारी के बेटे रोहित बोले अप्रैल फूल बना रही है राज्य सरकार

राज्य सरकार की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे रोहित तिवारी को स्वतंत्रता संग्राम सेनानी एवं उत्त्तराधिकारी कल्याण परिषद का उपाध्यक्ष मनोनीत किया गया। इस पर रोहित शेखर तिवारी ने इसे हास्यापद करार दिया है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार उन्हें व उनके पिता को अप्रैल फूल बना रही है.

रोहित तिवारी नैनीताल जिले में हल्द्वानी के पास बिंदुखत्त्ता के इंद्रानगर निवासी बसंत भटट के आवास पर आयोजित कार्यक्रम में पिता एनडी तिवारी व माता उज्ज्वला तिवारी के साथ पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने पत्रकारों से कहा कि जब भी कोई समिति बनती है तो उसकी एक प्रक्रिया होती है.

इसका जीओ जारी होता है. उसके बाद जिस व्यक्ति को उस समिति का अध्यक्ष, उपाध्यक्ष या सदस्य बनाया जाता है, उससे अनुमति पत्र में हस्ताक्षर लिए जाते है. उन्हें उपाध्यक्ष बनाए जाने की सूचना उन्हें समाचार पत्र के माध्यम से मिली.

rohit-shekhar

उन्होंने कहा की आज एक अप्रैल नहीं है, लेकिन उन्हें अप्रैल फूल बनाया जा रहा है. उन्होंने राज्य सरकार के उक्त फैसले को नकारते हुए कहा कि सम्मान के नाम पर उनसे भद्दा मजाक किया जा रहा है.

इस दौरान उन्होंने सभा में कहा कि क्षेत्र के लोगों ने उनके पिता को हमेशा प्यार दिया है. यही कारण है कि आज क्षेत्र की जनता उन्हें अपार प्यार दे रही है. उन्होने कहा कि उनके पिता ने बिंदुखत्ता को बसाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. अब वह क्षेत्र को राजस्व गांव बनाने के लिए संघर्ष करेंगे.

इस अवसर पर कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष बलवंत सिंह दानू, राजेन्द्र सिंह चौहान, तारा दत्त्त जोशी, नारायण दत्त्त भटट, त्रिलोक सिंह, राजेन्द्र भटट्, जगदीश चन्द्र भटट् सहित अनेक लोग मौजूद थे.