नए पाक सेनाध्यक्ष जनरल बाजवा की गीदड़ भभकी, भारत को देंगे करारा जवाब

रावलपिंडी।… नियंत्रण रेखा पर संघर्ष विराम तोड़ने से बाज नहीं आ रहे पाकिस्तान के नए सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा ने भी अपने पूर्ववर्तियों की तरह कश्मीर का राग अलापा है. उन्होंने उलटे भारत पर संघर्ष विराम उल्लंघन का आरोप लगाते हुए मुंहतोड़ जवाब देने की गीदड़भभकी दी है.

डॉन अखबार के अनुसार, बाजवा ने पाकिस्तानी सैनिकों से कहा कि हर उल्लंघन का पूरी ताकत के साथ जवाब दिया जाना चाहिए. भारत के आक्रामक रुख का मकसद कश्मीर में भारतीय सैनिकों के अत्याचार से दुनिया का ध्यान हटाने का है. कश्मीर मसले का हल कश्मीरी लोगों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए संयुक्त राष्ट्र के प्रस्तावों के तहत करना होगा.

बाजवा का यह बयान ऐसे समय आया, जब गुलाम कश्मीर में भारत के सर्जिकल स्ट्राइक और उड़ी हमले के बाद दोनों देशों में तनाव चरम पर है. उन्होंने शुक्रवार को 10वीं कोर रावलपिंडी और नियंत्रण रेखा पर अग्रिम चौकियों का दौरा किया. इस दौरान उन्होंने सैनिकों से नियंत्रण रेखा पर स्थिति के बारे में जानकारी ली और उन्हें हर समय चौकस रहने का निर्देश दिया. 57 वर्षीय बाजवा ने इसी मंगलवार को जनरल राहिल शरीफ की जगह पाकिस्तान के सेना प्रमुख का पदभार संभाला है.