उधमसिंह नगर जिले में रजाई में लिपटा मिला अल्मोड़ा निवासी युवक का शव

अल्मोड़ा के एक युवक की नृशंस तरीके से हत्या कर दी गई. उसका शव उधमसिंह नगर के लालपुर में गंगापुर रोड पर रजाई में लिपटा मिला. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई. मृतक युवक के चेहरे और गर्दन पर चोट के निशान हैं.

मृतक की जेब से मिले देवस्थली विद्यापीठ के आईकार्ड से उसकी शिनाख्त हुई. परिजनों के अनुसार एचडीएफसी बैंक में उसका चयन हो गया था. हल्द्वानी स्थित शाखा में जल्द ही उसे ज्वाइनिंग लेनी थी. इन दिनों वह इसी की तैयारी में लगा था.

बुधवार सुबह नारायणपुर गंगापुर मार्ग पर टहल रहे क्षेत्र के लोगों ने सड़क किनारे एक युवक का शव रजाई में लिपटा देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर एएसपी पंकज भट्ट, सीओ हरीश मेहरा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे.

जांच के दौरान मृतक के पास से देवस्थली विद्यापीठ का आई कार्ड मिला, जिससे उसकी शिनाख्त ग्राम डुंडू भनौली अल्मोड़ा निवासी 23 वर्षीय राजेश पुत्र गुसाईं राम के रूप में हुई. शव के करीब ही पड़ा उसका ड्राइविंग लाइसेंस और खाली शराब की बोतलें भी पुलिस ने जांच के लिए अपने कब्जे में ले ली.

एएसपी पंकज भट्ट का कहना है कि राजेश ने कुछ समय पूर्व ही लालपुर के एक शिक्षण संस्थान से बीबीए किया था. मंगलवार को वह लालपुर स्थित अपने कमरे से सामान लेने हल्द्वानी से पहुंचा था. मामले की छानबीन के लिए उसके दोस्तों के साथ ही अन्य संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा.