राहुल गांधी के ट्विटर हैंडल पर आपत्तिजनक ट्वीट्स ने सभी को चौंकाया, फिर पता चला…

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी

बुधवार शाम को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर उस समय हड़कंप मच गया गया, जब रात लगभग 8.40 बजे के आसपास कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अजीब-ओ-गरीब संदेश आने लगे.

दरअसल कांग्रेस उपाध्यक्ष का ट्विटर अकांउट हैक हो गया था. अकाउंट हैक किए जाने के बाद, हैकर ने एक के बाद एक इस ट्विटर अकाउंट से कई आपत्तिजनक और गाली-गलौज वाले ट्वीट्स कर दिए.

हैकर ने राहुल का ट्विटर अकाउंट हैक करने के बाद सीधे गाली-गलौज भरे ट्वीट्स डालने शुरू कर दिए. यह ट्वीट्स इतनी आपत्तिजनक भाषा में लिखे गए थे कि इन ट्वीट्स को ज्यों का त्यों दिखाया भी नहीं जा सकता.

राहुल गांधी के ऑफिशल ट्विटर अकाउंट हैक होने के बाद कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, ‘यह एक गिरी हुई हरकत है और राहुल गांधी हमेशा जनता की आवाज उठाते रहेंगे.’

rahul-gandhi-twitter

बता दें कि राहुल गांधी के ऑफिस का ट्विटर अकाउंट साल 2015 में बना था. वह अकसर अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए अपनी बात लोगों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं तक पहुंचाते हैं. राहुल गांधी ने आखिरी ट्वीट बुधवार दोपहर 2 बजे किया था, जिसमें उन्होंने नगरोटा में शहीद हुए सैनिकों के मसले पर अपनी बात कही थी.