नैनीताल: 400 मीटर गहरी खाई में गिरी दिल्ली के पर्यटकों की कार, 4 लोगों की मौत

सरोवर नगरी से करीब पांच किलोमीटर आगे पाइंस के पास दिल्ली के पर्यटकों की कार करीब 400 मीटर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे में चार युवकों की मोके पर ही मौत हो गई.

हादसा नैनीताल-भवाली रोड पर पाइंस के पास आधी रात के बाद करीब दो बजे हुआ. इको स्पोर्टस फोर्ड कार के करीब 400 मीटर गहरी खाई में गिरने की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन रात में अंधेरा होने के चलते खाई में उतरना काफी मुश्किल भरा काम था.

आज सुबह तल्लीताल पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद रेस्क्यू अभियान तेज किया गया. एसडीआरएफ ज्यौलीकोट चौकी पुलिस फायर ब्रिगेड के संयुक्त अभियान में एक शव को खाई से बाहर निकाला जा चुका है. साथ ही तीन शवों को निकालने का काम जारी है.

इस खाई में खड़ी चट्टान है. ऐसे में गहरी खाई से शव निकालने में भी रेस्क्यू टीम को दिक्कत आ रही है. सुबह साढ़े आठ बजे तक एक शव ही खाई से बाहर निकाला जा सका. चारों युवकों की उम्र करीब बाइस से पच्चीस साल के बीच बताई जा रही है.

अभी इन युवकों से मिले परिचय पत्र के आधार पर तीन की ही पहचान हो सकी. इनमें अंशु पुत्र मुकेश निवासी ए-140 उत्तराखंड एन्क्लेव नाथुपुर बोराड़ी दिल्ली, नितिन शर्मा पुत्र लाजपत शर्मा, राहुल सोनवाल निवासी 3476 दुकान नंबर दो, राजापार्क रानीबाग दिल्ली शामिल हैं. एक मृतक की पहचान नहीं हो सकी.