देवभूमि को ‘स्टिंग ऑपरेशन’ और भ्रष्टाचार में लिप्त नेता नहीं चाहिए : बीजेपी

बीजेपी की परिवर्तन रैली में पहुंचे केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा ने कहा कहा कि देवभूमि को स्टिंग ऑपरेशन वाला नेता नहीं चाहिए. उन्होंने कहा इस प्रदेश को ऐसे नेताओं की जरूरत नहीं है जो खुलेआम कहते हों कि पांच करोड़ रुपये ले लो और मंत्रिमंडल में शामिल हो जाओ, जो मनमर्जी करो, मैं कुछ नहीं कहूंगा.

नड्डा पिथौरागढ़ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार देश को मजबूत राष्ट्र बनाने की दिशा में आगे बढ़ रही है. उन्होंने कहा, यह केंद्र सरकार के मजबूत इरादों का ही असर है कि 70 साल बाद सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दिया.

कालेधन पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के ऐतिहासिक फैसले की ऐसी मार पड़ी है कि सारा विपक्ष हताश और निराश है. इन लोगों को यह चिंता सता रही है कि प्रधानमंत्री कालेधन के खिलाफ आगे कौन सा कदम उठाएंगे. उन्होंने पिथौरागढ़ में गवर्मेंट हेल्थ स्कीम के तहत अस्पताल खोलने की भी घोषणा की.

केंद्रीय कपड़ा राज्यमंत्री अजय टम्टा कहा, राज्य सरकार आंवलाघाट पेयजल योजना का श्रेय लेने की कोशिश कर रही है, जबकि इस योजना के लिए केंद्र सरकार ने 46 करोड़ रुपये की रकम दी है. पूर्व मुख्यमंत्री भगत सिंह कोश्यारी ने कहा कि नोटबंदी से मुख्यमंत्री हरीश रावत खासी दिक्कत में हैं.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट बोले, आपदाग्रस्त इस जिले में आपदा प्रभावितों को तो आवास नहीं मिले, लेकिन मुख्यमंत्री ने अपने चहेतों को आवास और अन्य सुविधा दे डाली.