मुख्यमंत्री हरीश रावत आज रामनगर में, कई विकास कार्यों का होगा शिलान्यास और लोकार्पण

मुख्यमंत्री हरीश रावत रविवार को नैनीताल जिले में कॉर्बेट नगरी नाम से मशहूर रामनगर में एक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. वे यहां एक कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे. प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी प्रकाश चन्द्र ने बताया है कि मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री 27 नवंबर दोपहर 1.50 बजे डिग्री कॉलेज मैदान रामनगर में बनाए गए हैलीपैड पर उतरेंगे.

यहां से मुख्यमंत्री कार में सवार होकर कार्यक्रम स्थल पर पहुचेंगे. जहां पर वह दोपहर 2 बजे से शाम 4.20 बजे तक विभिन्न विकास कार्यों का शिलान्यास एवं लोकार्पण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि भाग लेंगे. कार्यक्रम के बाद मुख्यमंत्री डिग्री कॉलेज मैदान रामनगर हैलीपैड से शाम 4.30 बजे हैलीकॉप्टर द्वारा जी.टी.सी. हेलीपैड देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे.

प्रभारी जिलाधिकारी/मुख्य विकास अधिकारी प्रकाश चन्द्र ने सभी अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में संबंधित विभागीय सूचनाओं के साथ स्वयं उपस्थित रहेंगे.

रामनगर पहुंचने से पहले मुख्यमंत्री का उधमसिंह नगर जिले के बाजपुर में भी कार्यक्रम है. यहां से वे दोपहर 1.40 बजे होटल कहलों के पास बने हैलीपैड से रामनगर के लिए उड़ान भरेंगे.