कश्मीर : बांदीपुरा जिले में मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद,दो आतंकी ढेर!

शुक्रवार की सुबह जम्मू कश्मीर के बांदीपुरा जिले में एक मुठभेड़ के दौरान एक जवान शहीद हो गए. वहीं सुरक्षा बलों ने दो आतंकवादियों को मार गिराया.

सेना के एक अधिकारी ने बताया कि विशेष खुफिया सूचना के आधार पर सुरक्षा बलों ने बांदीपोरा के नैदखई इलाके में एक तलाशी अभियान शुरू किया और इस दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवदियों के बीच मुठभेड़ हो गई. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए, जबकि सेना का एक जवान भी शहीद हो गया. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ की जगह से दो एक47 राइफल और अन्य हथियार बरामद हुए हैं. वहीं मारे गए आतंकवादियों की पहचान और उसके संगठन का पता लगाया जा रहा है.

इस बीच, अधिकारियों ने बताया कि बारामूला जिले के सोपोर इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच एक और मुठभेड़ की खबर आई है. अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष खुफिया सूचना मिलने के बाद सोपोर के तुज्जर गांव में एक तलाशी अभियान शुरू किया गया. उन्होंने बताया कि सुरक्षा बलों ने जैसे ही एक तलाशी अभियान शुरू किया आतंकवादियों ने उन पर गोलीबारी कर दी और मुठभेड़ शुरू हो गई. अधिकारी ने बताया कि अभियान के बारे में विस्तृत ब्योरे की प्रतीक्षा है.