नोटबंदी के फैसले से पीएम मोदी का ‘कायल’ हुआ उनका यह धुर विरोधी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को नोटबंदी पर एक ऐसे शख्स का साथ मिला है, जिसे उनका धुर विरोधी माना जाता है. जी हां, 500-1000 रुपये के नोट बंद करने के मुद्दे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का खुलकर समर्थन किया है. नीतीश कुमार ने कहा कि नोटबंदी पीएम मोदी का साहसिक कदम है. इससे देश को फायदा होगा.

ज्ञात हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार नोटबंदी के फैसले पर अपने पिछले बयान में भी कहा था कि पीएम मोदी का यह फैसला बाघ की सवारी करने जैसा है. नीतीश के अनुसार जनता नोटबंदी के साथ खड़ी है.

pm-modi-nitish-kumar

नीतीश ने कहा कि नोटबंदी का विरोध महागठबंधन के किसी दल ने नहीं किया है. महागठबंधन के दल इसके क्रियान्वयन के तरीके का विरोध कर रहे हैं. महागठबंधन में तीन दल हैं तो विचार और नीतियां भी अलग-अलग होंगीं. लेकिन, हमलोग कोई भी फैसला आपसी सहमति से ही लेते हैं.

हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव नोटबंदी के खिलाफ प्रधानमंत्री पर लगातार हमले बोल रहे हैं. कांग्रेस ने भी नोटबंदी के खिलाफ अपना स्टैंड क्लियर रखा है. ऐसे में नीतीश कुमार का इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री को समर्थन मिलने से राजनीतिक कयासबाजी भी जोरों पर है.