बागेश्वर : तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से शिक्षक नेता की मौत!

बागेश्वर नगर में तेज रफ्तार बाइक सवार ने सड़क पर चलते हुए प्रधानाध्यापक को टक्कर मार दी. जिससे वे गंभीर रूप से घायल हो गये और उपचार के लिए हायर सेंटर ले जाते समय रास्ते में ही दम तोड़ दिया. मृतक प्रधानाध्यापक कपकोट विकासखंड के जूनियर हाईस्कूल नील नगेड़ा में तैनात थे. टक्कर मारने के आरोपी बाइक सवार युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम सूपी गांव निवासी प्रधानाध्यापक नारायण सिंह टाकुली (56 वर्ष) तहसील रोड में जा रहे थे. इसी दौरान एक तेज रफ्तार बाइक संख्या यूके 02-9715 ने एसबीआई के एटीएम के पास उन्हें टक्कर मार दी. टक्कर लगने से वे गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके बाद उन्हें जिला अस्पताल पहुंचाया गया.

डॉक्टरों ने उनकी गंभीर हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. रात में जब परिजन उन्हें उपचार के लिए हायर सेंटर ले जा रहे थे तो उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. इस मामले में मृतक शिक्षक के पुत्र बलवंत सिंह की ओर से गुरुवार को बागेश्वर कोतवाली में अज्ञात बाइक सवार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने इस मामले में एआरटीओ आफिस से बाइक के नंबर के आधार पर आरोपी मेहनरबुंगा निवासी सूरज कुमार पुत्र गंगा राम को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना से नगरवासियों में भय व्याप्त है. नगरवासियों ने पुलिस प्रशासन से बाइकर्स पर लगाम लगाने की मांग की है.