क्रिकेटर युवराज सिंह PM मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे!

2011 के वर्ल्‍डकप में टीम इंडिया की जीत के हीरो युवराज सिंह गुरुवार सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कुछ अन्‍य मंत्रियों को अपनी शादी का कार्ड देने संसद पहुंचे. गौरतलब है कि 30 नवंबर को युवराज अपनी मंगेतर हेजल कीच के साथ विवाह बंधन में बंधने वाले हैं. विवाह समारोह में फिल्‍म, क्रिकेट और राजनीति से जुड़ी कई हस्तियों के शामिल होने की संभावना है.

34 वर्षीय युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के शहर बाली में बॉलीवुड में मॉडल हेजल कीच से पिछली दीवाली पर सगाई की थी. इसका खुलासा हेजल कीच की सगाई की अंगूठी दिखाए जाने की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद हुआ था.

युवराज की शादी का कार्ड कार्टून और इलस्ट्रेशन के रूप में डिजाइन किया गया है. जानकारी के अनुसार, युवी की शादी से संबंधित कार्ड अलग-अलग थीम पर आधारित हैं, जो संगीत, रिसेप्शन आदि अवसरों को दर्शा रहे हैं. इन पर अंकित चित्र हास्य का पुट लिए हुए हैं. हरेक पेज पर युवराज सिंह और हेजल कीच का कार्टून बना हुआ है.

गौरतलब है कि युवराज इस समय टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं. उन्‍होंने अपना अंतिम इंटरनेशल मैच टी-20 के रूप में इसी साल मार्च में ऑस्‍ट्रेलिया के खिलाफ खेला था. अपना आखिरी वनडे उन्‍होंने दिसंबर 2013 में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सेंचुरियन में खेला था.