नोटबंदी के चलते गोएयर का बड़ा धमाका, सिर्फ 736 रुपये में देशभर के किसी भी रूट पर करें हवाई यात्रा!

सस्ते हवाई टिकट ऑफर करने की जंग में गोएयर ने प्रतिद्वंद्वी एयरलाइंस कंपनियों को कड़ी चुनौती देते हुए, गोएयर ने सिर्फ 736 रुपये में देश के किसी भी रूट के लिए टिकट देने की घोषणा की है. कंपनी के मुताबिक, यह ऑफर अगले साल 9 जनवरी से 31 मार्च के दौरान की जाने वाली यात्रा के लिए होगा.

ऑफर का फायदा उठाने के लिए आपके पास सिर्फ आज का वक्त है. यानी, 24 नवंबर के बाद आप इस ऑफर के टिकट नहीं ले पाएंगे. ध्यान रहे, ऑफर तभी मिलेंगा जब गोएयर नेटवर्क्स (गोएयर वेबसाइट, गोएयर टिकटिंग काउंटर्स, गोएयर कॉल सेंटर और ट्रैवल एजेंट्स) से टिकट खरीदेगें. गोएयर ने यह जानकारी एक प्रेस रिलीज में दी है.

बच्चों के टिकट और ग्रुप डिस्काउंट्स पर यह ऑफर लागू नहीं होगा. साथ ही, इस ऑफर का फायदा अभी लागू किसी प्रमोशनल ऑफर के साथ नहीं लिया जा सकता. किरायों पर स्टैंडर्ड कैंसलेशन और रीबुकिंग पॉलिसी भी लागू होगी.

गोएयर ने प्रेस रिलीज में बताया कि, ‘500 और 1000 रुपये के नोटों को अवैध घोषित करने के सरकारी फैसले के समर्थन में हवाई अड्डों पर गोएयर के टिकटिंग काउंटर्स पर 24 नवंबर की आधी रात तक पुराने नोट स्वीकार किए जाएंगे. हालांकि, पुराने नोटों से लिए गए टिकट ना कैंसल होंगे और ना ही बदले जाएंगे.’