अल्मोड़ा: कांग्रेस को जड़ से उखाड़ फेंकने का सही समय, मोदी की विकास धारा से जुडें – अमित शाह

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि नोटबंदी से आमजनता को नहीं बल्कि कालेधन वालों को चिंतित होने की जरूरत है. उन्होंने कहा कि नोटबंदी से आमजनता की तुलना में कालेधन वालों को तीन हजार गुना परेशानी हो रहीे है.

दोपहर डेढ़ बजे भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अल्मोड़ा के एसएसजे कैंपस पहुंचे. इस दौरान शाह को गदा भेंट की गई. मंच पर अमित शाह का भव्य स्वागत किया गया. इसके बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ‌अमित शाह ने भारत माता की जय नारे के साथ अपना संबोधन शुरू किया. शाह ने मंच में आसीन भाजपा के सभी वरिष्ट नेताओं को धन्यवाद कहा.

शाह ने कहा कि “ये गोविंद बल्लभ पंत की भूमि है. ये गंगा यमुना की भूमि है. ये देवताओं की भूमि है. शाह ने कहा कि उत्तराखंड सौतेली मां के हाथ में है. देवभूमि की ये हालत देखकर बीमार पड़ अटल बिहारी वाजपेयी को सबसे ज्यादा दुख होता होगा. विकास की सूची में उत्तराखंड अब काफी पीछे हो गया है. ईश्वर ने उत्तराखंड को कई धरोहरों से नवाजा है. लेकिन उत्तराखंड का विकास तभी नहीं हो पा रहा है. उन्होंने कहा कि हरीश रावत की सरकार के वक्त राज्य का विकास यूपी के समय में हुए विकास से बेहद कम है. भाजपा चाहती है कि दुनियाभर के पर्यटकों के लिए उत्तराखंड पसंदीदा राज्य बने. भाजपा चाहती है कि राज्य का औद्योगि‌क विकास हो. उन्होंने क‌हा कि अगर यहां की जनता भाजपा की सरकार लाकर दिखाएगी तो भाजपा उत्तराखंड को देश का सबसे विकसित राज्य बनाएंगे.”

 

अमित शाह ने राहुल गांधी और हरीश रावत पर जमकर निशाना साधा. शाह ने हरीश रावत सरकार को भ्रष्ट बताते हुए कहा कि इस उखाड़ फेंकिए. वन रैंक वन पेंशन को लेकर राहुल गांधी पर बरसे. शाह ने कहा कि कांग्रेस की तीन पीड़िया वन रैंक वन पेंशन नहीं कर पाई मोदी जी ने इसे लागू कर दिया. पाकिस्तान पर हमला करते हुए शाह ने कहा कि गोली का जवाब गोले से दिया जाता है.

इसके साथ ही आज कुमाऊँ मंडल में बीजेपी का चुनावी शंखनाद हो गया है. इसके साथ ही भाजपा की परिवर्तन यात्रा भी आज अल्मोड़ा पहुँच गई है. अमित शाह ने कहा कि उत्तराखंड में परिवर्तन कर हरीश रावत सरकार को उखाड़ फेंकिए और भाजपा की सरकार बनवाइए. नरेंद्र मोदी के हाथ मजबूत कीजिए.