नैनीताल: पार्थो घोष की नई फ़िल्म “दो पल प्यार के” की शूटिंग का शुभारम्भ

संगीत की तर्ज पर बन रही फ़िल्म “दो पल प्यार के” का शुभारंभ जिलाधिकारी दीपक रावत ने मल्लीताल पंत पार्क में नारियल तोड़कर किया। उन्होने कहा कि यह फिल्म नैनीताल की खूबसूरती को पूरी दुनिया में प्रदर्शित करेगी। जिलाधिकारी ने कहा कि इससे पहले भी नैनीताल में कई फिल्में शूट की जा चुकी हैं, परन्तु कुछ सालों से बालीवुड ने पहाड़ों की तरफ रूख करना बंद कर दिया। उन्होने कहा कि फिल्मों का निर्माण होने से पर्यटन और रोजगार को भी बढ़ावा मिलेगा। उन्होने कहा कि सरकार ने राज्य में फिल्मों के निर्माण के लिये बेहतर सुविधाऐं दे दी हैं, कुछ ही समय में उत्तराखंड में फिल्म सिटी का निर्माण हो जायेगा।

इस अवसर पर फिल्म के निर्माता निर्देंशक पार्थो घोष ने कहा कि ये उनका सौभाग्य है कि वे देवभूमि उत्तराखंड में अपनी फिल्म दो पल प्यार के की शूटिंग के लिये आये। उन्होंनेे कहा कि उनकी फिल्म दो पल प्यार के उनकी दूसरी फिल्म है जिसके दृश्यों के लिये वे नैनीताल आये हैं। इस फिल्म के संगीत के लिये इससे अच्छा दृश्य कहीं मिल ही नही सकता।

उन्होंने कहा कि इन वादियों का नजारा देखकर हर कोई इसकी तरफ आर्कर्षित हो जायेगा। उन्होने फिल्म अभिनेता हेमंत पांडे का धन्यवाद व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तराखडं प्रतिभाओं से भरा हुआ है। यहा की संस्कृति दुनिया में अपनी अलग छवि बनाती है। इस मौके पर फिल्म की पूरी यूनिट ने जिलाकधिकारी को पुष्पगुच्छ देकर उनका आभार व्यक्त किया। इस मौके पर फिल्म की प्रोड्यूसर मंजू भारती, फिल्म के नायक मुकेश भारती, नायिका मदालसा शर्मा, रेखा सोनी व फिल्म के अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।