हल्द्वानी : अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार युवक को रौंदा, युवक की मौत, एक घायल

नैनीताल जिले में हल्द्वानी के लामचौड़-कालाढूंगी के बीच जंगल में एक ट्रक ने बाइक सवार युवकों को रौंद डाला. हादसे में बाइक चालक की मौत हो गई और एक अन्य घायल हो गया.

हादसे के बाद ट्रक भी अनियंत्रित होकर पटल गया. जिससे ट्रक में सवार एक मजदूर भी घायल हो गए. ट्रक ड्राइवर घटना के बाद मौके से फरार हो गया. घटना रविवार दोपहर करीब ढाई बजे की है.

हल्द्वानी के 16 क्वार्टर निवासी 19 साल का विशाल अपने तीन अन्य दोस्तों के साथ कालाढूंगी घूमने जा रहा था. विशाल और पिथौरागढ़ निवासी 20 साल का अक्षय एक बाइक में सवार थे. जबकि 2 दोस्त दूसरी स्कूटी मे थे.

तभी जंगल में अनियंत्रित गति से पीछे से आए ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. हादसा इतना जबरदस्त था कि करीब 20 मीटर तक बाइक को रगड़ने के बाद ट्रक पलट गया.

इस दर्दनाक दुर्घटना में विशाल की मौके पर ही मौत हो गई. जवकि अक्षय घायल हो गया. हादसे के बाद लोगों की भीड़ जुट गई. सूचना पर कालाढूंगी पुलिस मौके पर पहुंच गई.

बताया कि ट्रक लामचोड़ से मुर्गे की खाद लेकर मुरादाबाद जा रहा था. ट्रक पलटने से उसमें सवार मजदूर मुरादाबाद निवासी नरेंद्र, प्रेम प्रकाश, प्रदीप, छोटू, विक्रम, विजेंद्र और जयपाल भी घायल हो गए. सभी घायलों के 108 से हल्द्वानी भेजा गया.