तलाक के लिए कोर्ट पहुंचे अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा

खबर है कि मलाइका अरोड़ा खान और अरबाज खान ने मुंबई बांद्रा फैमिली कोर्ट में तलाक के लिए अर्जी दे दी है. मिड डे की रिपोर्ट के अनुसार अरबाज और मलाइका पिछले सप्ताह अपने-अपने वकीलों के साथ कोर्ट गए थे. रिपोर्ट के अनुसार दोनों ने आपसी सहमति से तलाक के लिए आवेदन किया है और दोनों को काउंसिलिंग सेशन के लिए अनिवार्य रूप से कोर्ट जाना होगा. मलाइका और अरबाज ने मार्च में एक बयान जारी करके अलग होने की बात जाहिर की थी.

दोनों का स्टेटमेंट डीएनए में प्रकाशित हुआ था, जिसमें लिखा था, ‘हां, हम अगल हो गए हैं. सच यह है कि हमने ब्रेक लिया है लेकिन इसका यह मतलब नहीं कि लोग हमारे बारे में कुछ भी सोचें या बात करें. हमने अब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा था लेकिन इससे काफी कन्फ्यूजन क्रिएट हो गया है और हमारे परिवारों के लिए परेशानी बढ़ गई है. इसलिए सभी अफवाहों पर लगाम लगाते हुए हम यह बयान दे रहे हैं. कुछ लोग खुद को हमारा दोस्त बताते हुए हमारे बारे में गलत जानकारी दे रहे हैं. हमारा एक बेटा है और हमारे परिवार इससे जुडे़ हैं, लेकिन हमने इस बारे में हमने कुछ नहीं कहा इसका मतलब यह नहीं है कि कोई हमारे बारे में कुछ भी सोच सकता है.’

अलग होने के बाद भी कई मौकों पर मलाइका को खान परिवार के साथ देखा गया है. ईद के मौके पर वह अरबाज के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर में गई थीं.

इसके अलावा हाल ही में बेटे अरहान के जन्मदिन के मौके पर अरबाज और मलाइका ने साथ डिनर किया था.

मलाइका और अरबाज की 1998 में शादी हुई थी. उनका एक बेटा है. मलाइका और अरबाज को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो पॉवर कपल में साथ देखा गया था. इस शो को दोनों ने कुछ समय के लिए एक साथ होस्ट किया था. बाद में मलाइका ने शो छोड़ दिया था.