मानहानि मामले में केजरीवाल सहित तीन ‘आप’ नेताओं के खिलाफ हाई कोर्ट में आरोप

कैबिनेट मंत्री बिक्रम सिंह मजीठिया द्वारा आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित आप नेता आशीष खेतान व संजय सिंह के खिलाफ दायर मानहानि मामले में अमृतसर जिला अदालत ने तीनों के खिलाफ आरोप तय कर दिए हैं. मामले की अगली सुनवाई 4 जनवरी 2017 को होगी.

दायर मानहानि मामले पेश होने के लिए शुक्रवार को मजीठिया अमृतसर की जिला अदालत में पहुंचे. आज केजरीवाल पेश नहीं हुए. पेशी के बाद मजीठिया ने कहा कि वह केजरीवाल को दूसरे अपराधियों की तरह सरकारी गाड़ी में बैठाकर जेल भेजेंगे. मजीठिया ने कहा कि केजरीवाल का दिल हरियाणवी है और आत्मा दिल्ली में है वह पंजाबियत को क्या जानते हैं.

बता दें कि केजरीवाल, आशीष खेतान व संजय सिंह ने मजीठिया पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया था. इसके बाद मजीठिया ने उनके खिलाफ मानहानि का मामला दायर किया था.

इससे पूर्व 1 नवंबर को केजरीवाल अदालत में पेश हुए थे. उन्होंने कहा था कि पंजाब का बच्चा-बच्चा कह रहा है कि पंजाब में नशे के लिए मजीठिया ही जिम्मेदार हैं. उन्होंने कहा था कि पंजाब में फैले इस नशे और मजीठिया के खिलाफ आवाज उठाई तो वो केस करके उन्हें डराना चाहते हैं. पर वह डरने वाले नहीं हैं. केजरीवाल ने मजीठिया को चैलेंज किया था कि चुनाव में 3 महीने रह गए हैं या तो उन्हें गिरफ्तार कर लें नहीं तो 3 महीने बाद सरकार बनने पर वह मजीठिया को गिरफ्तार कर लेंगे.