‘मर्डर’ करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री पर पेरिस में जानलेवा हमला

पेरिस। फिल्म ‘मर्डर’ से मशहूर हुई बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत के साथ फ्रांस की राजधानी में कुछ नकाबपोश बदमाशों ने मारपीट की, उन पर आंसूगैस छोड़ी और लूटपाट की. यह वाकया पेरिस में उनके अपार्टमेंट के पास हुआ.

पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ के मुताबिक, वारदात 11 नवंबर की रात हुई थी, पुलिस ने उसका का खुलासा गुरुवार को किया.

बताया जा रहा है कि मल्लिका और उनके फ्रेंच कारोबारी मित्र पेरिस में उनके फ्लैट में थे, उसी समय यह घटना घटी. फ्रांस के अखबार ‘ली पेरिसीन’ के मुताबिक, नकाबपोशों ने बिना कुछ कहे उन पर आंसूगैस छोड़ी, उसके बाद मारपीट की.

हमले से सकपकाईं मल्लिका और उनके दोस्त ने इमरजेंसी सर्विस को फोन पर इसकी सूचना दी. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जांचकर्ता हमले के पीछे के मकसद को तलाशने में लगे हैं.

मल्लिका शेरावत को ट्विटर पेज पर टिप्पणियों के लिए जाना-जाता है. घटना के एक दिन बाद वह जेनेवा में थीं, जिसे उन्होंने अपना पसंदीदा स्थान करार दिया.

मल्लिका को बॉलीवुड फिल्मों में बोल्ड अवतार के लिए पहचाना जाता है और वह ‘द मिथ’ में जैकी चैन के साथ काम कर रही हैं. एक महीने पहले टीवी स्टार किम कर्दाशियां के साथ भी ऐसी घटना हो चुकी है.