RSS मानहानि मामले में भिवंडी कोर्ट में पेश हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, मिली जमानत

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के अपने खिलाफ एक आपराधिक मानहानि मामले में बुधवार को भिवंडी में एक अदालत में सुनवाई में उपस्थित हुए. कोर्ट ने मामले में सुनवाई के बाद राहुल गांधी को जमानत दे दी. जमानत की राशि शिवराज पाटिल ने दी. वहीं आज सुबह ही राहुल गांधी मुंबई से भिवंडी पहुंचे थे. साथ ही मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख 28 जनवरी, 2017 निर्धारित की।

वहीं, कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओँ को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने नोटबंदी पर पीएम मोदी पर हमला किया. लोगों से पूछा, 4000 रुपया मिला, अंगुलियों में निशान लगा.

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे अच्छा लग रहा है, मैं यहां गांधी जी की सोच के लिए यहां लड़ने आया हूं. मैं खुश हूं कि मैं यह लड़ाई लड़ रहा हूं.

पिछले दो साल में एक लाख करोड़ रुपये से ज्यादा का कर्जा उद्योगपतियों का माफ किया गया. नरेंद्र मोदी जी 15 लोगों की सरकार चला रहे हैं. लोगों का पैसा इन्हीं कुछ लोगों को दे दिया जाएगा. पूरा हिंदुस्तान रो रहा है, मोदी जी हंसते कभी रोते हैं.
उन्होंने कहा कि गांधी जी ने कहा था जो कोई भी सीधा खड़ा होगा उसे कोई गुलाम नहीं बना सकता, कोई उसके कंधे पर खड़ा नहीं हो सकता है. इसी विचारधारा ने देश को आजादी दिलाई, हिंदुस्तान को खड़ा किया.

उन्होंने कहा कि एक तरफ आजादी की विचारधारा है और दूसरी तरफ गुलामी की विचारधारा है. जिनसे मैं लड़ रहा हूं वो हिंदुस्तान को झुकाना चाहते हैं. राहुल गांधी ने कहा जो लोग गांधी जी की विचारधारा को मानते हैं, वे लड़ रहे हैं.