कोटद्वार : सड़क किनारे पेड़ से टकराई ऑल्टो कार, चार युवकों की दर्दनाक मौत

फाइल फोटो

पौड़ी जिले में कोटद्वार और नजीबाबाद के बीच सुखरो पुल के पास सोमवार शाम एक कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. हादसे में कार में सवार चारों युवकों की मौत हो गई.

नजीबाबाद पुलिस ने चारों युवकों के शवों को निजी वाहन से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया, जहां, उनकी जेब से मिले आईकार्ड के आधार पर उनकी शिनाख्त हो पायी.

नजीबाबाद थाना प्रभारी तेजेंद्र यादव ने बताया कि सोमवार शाम करीब पांच बजे उन्हें सूचना मिली कि एक सफेद रंग की ऑल्टो कार सुखरो पुल के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई है.

मौके पर पहुंचकर देखा तो कार की टक्कर से एक बड़ा पेड़ टूटकर नीचे गिरा हुआ था और कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त थी. उसके अंदर बैठे चारों युवक मृत पड़े हुए थे.

वहां मौजूद लोगों की मदद से पुलिस ने कार के अंदर से चारों युवकों के शवों को बड़ी मुश्किल से बाहर निकाला और निजी वाहन से राजकीय संयुक्त चिकित्सालय कोटद्वार पहुंचाया.

चारों की शिनाख्त पुरैनी नगीना निवासी कपिल कुमार पुत्र जयपाल सिंह, महावतपुर नगीना निवासी रामगोपाल सिंह पुत्र गुलशन सिंह, नगीना निवासी तरुण कुमार पुत्र वेद प्रकाश और प्रशांत सिंह के रूप में हुई है.