रुड़की : बस ने मोटरसाइकिल को मारी टक्कर, तीन छात्रों की दर्दनाक मौत

हरिद्वार जिले के रुड़की में एक बाइक पर सवार होकर कॉलेज से घर लौट रहे तीन पॉलीटेक्निक छात्रों की बस की चपेट में आने से मौत हो गई. हादसे के बाद ड्राइवर बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने बस को कब्जे में लिया है.

20 वर्षीय अभिषेक पुत्र संतराम निवासी मेहवड़ कलां, 20 वर्षीय रणविजय पुत्र कुंवरपाल निवासी आईआरआई कॉलोनी रुड़की और 19 वर्षीय प्रवेश पुत्र तेजपाल निवासी सैनिक कालोनी, रुड़की फोनिक्स कॉलेज इमलीखेड़ा में पढ़ते थे.

कॉलेज से छुट्टी होने के बाद शुक्रवार शाम करीब पांच बजे तीनों एक बाइक से घर लौट रहे थे. जैसे ही तीनों इमलीखेड़ा-बेडपुर गांव के बीच स्थित स्वदेशी आयुर्वेदिक फैक्ट्री के समीप पहुंचे, सामने से आ रही एक निजी बस ने इनकी बाइक को टक्कर मार दी.

बस की टक्कर लगते ही तीनों बाइक सहित सड़क पर जा गिरे. इनमें से अभिषेक और रणविजय ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे के बाद मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई. इसी बीच ड्राइवर बस छोड़कर फरार हो गया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल प्रवेश को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां इलाज के दौरान उसकी भी मौत हो गई. घटना की जानकारी होने पर तीनों छात्रों के परिजन अस्पताल पहुंच गए. इससे अस्पताल में चीख पुकार मच गई. पुलिस का कहना है कि तीनों छात्रों ने हेलमेट नहीं पहने हुए थे.