हरिद्वार : बारात में चली गोली 12 वर्षीय लड़के को लगी, हायर सेंटर रेफर

सांकेतिक तस्वीर

शादी की खुशी कैसे पलभर में फुर्र हो जाती है, उसकी बानगी दिखी जब बारात में फायरिंग के दौरान एक बच्चे को गोली लग गई और वहां अफरातफरी मच गई. आनन-फानन में घायल को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया लेकिन, हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. पुलिस वीडियो रिकार्डिंग के आधार पर फरार आरोपियों को चिन्हित करने में जुट गई है.

हरिद्वार जिले में खानपुर थाना क्षेत्र के करणपुर गांव में शुक्रवार को मांगेराम की बेटी की शादी थी. बारात निरंजपुर गांव से आई थी. जब बारात दुल्हन के घर के दरवाजे पर पहुंची तो बाराती बैंड-बाजे पर नाचने लगे. इसी दौरान कुछ बाराती खुशी में फायरिंग करने लगे.

इसी बीच एक गोली एक घर की छत पर खड़े 12 वर्षीय बच्चे विपुल (पुत्र संजय) के जांघ में लग गई. जैसे ही बारातियों को इसका पता चला तो बैंड-बाजा बंद हो गया.

घायल बच्चे को तुरंत स्थानीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन, हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है. इसी बीच फायरिंग कर रहे बाराती वहां से मौका देखकर भाग गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बारात के समय की गई वीडियोग्राफी को अपने कब्जे में लिया है.

घटना के संबंध में अभी शिकायत नहीं दी गई है लेकिन, पुलिस अपने स्तर से मामले की पड़ताल में जुट गई है. उधर, रिश्तेदार समझौते की कोशिशों में जुट गए हैं.