एटीएम से भी रुपये नहीं मिलने से मसूरी में विदेशी पर्यटकों को हुई परेशान

पांच सौ और 1000 रुपये के नोट बंद किए जाने से देशभर में लोगों की परेशानी कम होने का नाम नहीं ले रही है. तमाम जगहों पर बैंकों में लंबी लाइनें लगी हैं तो एटीएम मशीन में भी सुबह से ही लोग पहुंच गए. लेकिन कई एटीएम मशीन में समय पर पैसा नहीं मिलने से लोगों को भारी परेशानी भी उठानी पड़ रही है.

पहाड़ों की रानी मसूरी में कई जगह एटीएम मशीन से रुपये नहीं मिलने से स्थानीय लोगों सहित विदेशी नागरिकों को भी परेशानी उठानी पड़ रही है. शहर के लाल टिब्बा लैंग्वेज स्कूल में हिंदी सीखने आए सैलानियों को भी एटीएम से रुपये नहीं मिले.

अमेरिका की नंदिता कहती है कि एटीएम से पैसा निकालने की मुश्किल हो रही है. एटीएम में पैसा नहीं मिलने से परेशानी हुए है. वहीं इटली की एरिना कहती हैं कि उनके पास पांच सौ के नोट हैं, लेकिन उनके पास एटीएम कार्ड नहीं है. साथ ही उनका बैंक अकांउट भी नहीं है. यही नहीं बैंक में भीड़ भी काफी है. एटीएम मशीन से पैसा नहीं निकल रहा है, जिससे उनको परेशानी हुई है.

पर्यटन नगरी के अधिकांश एटीएम मशीनों में सुबह से ही लोग पैसा निकालने पहुंच गए. लेकिन कई जगह एटीएम में पैसा नहीं मिलने से लोगों को निराशा भी हाथ लगी है.