कुमाऊं विवि के डीएसबी परिसर में हुआ टैलेन्ट हंट का आयोजन, डीएम दीपक रावत भी पहुंचे

नैनीताल स्थित कुमाऊं विश्वविद्यालय के डीएसबी परिसर के सभागार में छात्रसंघ के पदाधिकारियों ने टैलेन्ट हंट कार्यक्रम का आयोजन किया. इस मौके पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जिलाधिकारी दीपक रावत को शॉल ओढ़ाकर सम्मानित किया गया.

इस मौके पर डीएम दीपक रावत ने सभी छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पढ़ाई के साथ ही इस प्रकार के आयोजन किए जाने भी आवश्यक हैं. ऐसे कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं के अंदर छुपी प्रतिभाएं बाहर आती हैं तथा उनका आत्म विश्वास भी बढ़ता है.

उन्होंने कहा कि यह जरूरी नहीं कि हर छात्र-छात्रा पठन-पाठन में ही बेहतर हों, कई छात्र अन्य क्षेत्रों में बेहतर प्रदर्शन करते हैं. उन्होंने कहा कि कोई भी मुकाम बगैर परिश्रम के हासिल नहीं किया जा सकता, इसके लिए अथक परिश्रम करने की आवश्यकता होती है. अपने मन में एक उद्देश्य को लेकर चलें, जिससे मंजिल को हासिल किया जा सके.

डीएम रावत ने टैलेन्ट हंट में आयोजित की गई प्रतियोगिता में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया तथा उनको बधाई दी. इस अवसर पर कुलसचिव प्रो. डीसी पांडे, निदेशक प्रो. एसपीएस मेहता, प्रो. डीएस बिष्ट, प्रो. आशीष तिवारी, प्रो. पीएस बिष्ट आदि उपस्थित थे.