महिला ने दिया घोड़े के बच्चे को जन्म, देखकर सब हैरान

दुनिया सच में बहुत ही अजीब हैं और यहां अक्सर कुछ ऐसी बातें भी सामने आती रहती हैं जिन पर यकायक विश्वास करना बड़ा मुश्किल हो जाता है. हमने और आपने सुना व देखा भी है कि एक महिला लड़के, लड़की या तीसरे लिंग को यानी इनसान को ही जन्म देती है.

कभी-कभार ऐसी भी खबरें सुनने व पढ़ने को मिलती हैं कि फलां महिला ने 4 पैर वाले बच्चे को जन्म दिया, फलां महिला ने दो सिर वाले बच्चे को जन्म दिया तो किसी ने अजब बच्चे को जन्म दिया. लेकिन क्या आप एक ऐसी महिला के बारें में जानते हैं, जिसने घोड़े के बच्चे को जन्म दिया हो. नहीं ना! यकीन नहीं हो रहा है न… लेकिन ये सच है.

नाजीरिया में एक गर्भवती महिला के पेट में अचानक दर्द होने लगा और फिर कुछ ही देर में वहां पर खबर फैल गई की उसने एक घोड़े को जन्म दिया है. सुनकर तो खुद के कान पर यकीन करना मुश्किल हो रहा है. उत्तरांचलटुडे इस खबर की पुष्टि नहीं करता लेकिन स्थानीय समाचार पत्र ने यह खबर छापी है.

नाइजीरिया के ऑनलाइन न्यूजपेपर डेलीपोस्ट के अनुसार ओल्ड स्पाले-बेनिन रोड पर एक चर्च के बाहर यह घटना घटी. फिलहाल इस बात को बताने से इंकार कर दिया गया है कि किस महिला ने इस घोड़े को जन्म दिया था.

फिलहाल इस खबर की चर्चा लोगों के जुबान पर थी. इस तस्वीर को देखने बाद आप भी हैरान में जरूर पड़ जाएंगे. लेकिन इस बात की जानकरी उसके बाद सामने नहीं आई कि महिला ने जिस घोड़े के बच्चे को जन्म दिया था, वह ज़िन्दा भी है की मर गया. लेकिन जिसने भी यह सुना उसे अपने कानों पर यकीन नही हुआ.