19 नवम्बर से कांग्रेस निकालेगी सतत विकास यात्रा, राहुल गांधी भी होंगे शामिल

देहरादून कांग्रेस पार्टी प्रदेश में 19 नवम्बर से सतत विकास संकल्प यात्रा शुरु करने जा रही है 9 दिसम्बर को यात्रा का राजधानी देहरादून में समापन किया जाएगा. रैली के समापन के मौके पर राहुल गांधी को भी पार्टी आमंत्रित करने जा रही है. कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष का कहना है कि यात्रा की तैयारी तेज की जा रही है.

प्रदेश अध्यक्ष कांग्रेस किशोर उपाध्याय का कहना है कि प्रदेश में पार्टी 5 लोक सभा और 70 विधान सभा सीटों पर फोकस कर रही है पार्टी सभी विधान सभा क्षेत्रों में यात्रा करेंगे और जहां जहां रैलियां भी करेंगी. किशोर उपाध्याय का कहना है कि पार्टी के केन्द्रीय पदाधिकारियों को भी बुलाने की योजना है. जहां जरुर होगी.

उन क्षेत्रों में केन्द्रीय नेताओं को भी बुलाया जाएगा जिससे विधान सभा चुनाव में पार्टी अपना परचम लहरा सकें. बताया जा रहा है कि प्रदेश में कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के मन को टटोलने का भी काम करेंगी. जिससे यह पता चल सकें कि आखिर किस विधान सभा क्षेत्र में पार्टी की क्या स्थिति है.

इस तरह से देखा जा रहा है कांग्रेस पार्टी पूरी तरह से चुनावी रंग में रंगने जा रही है. 2017 के विधान सभा चुनाव की तैयारी को लेकर कांग्रेस पार्टी ने रणनीति बनाना शुरु कर दिया है.