इस बॉलीवुड अभिनेत्री पर पति ने लगाए गंभीर आरोप, फिर थाने पहुंचा मामला

कुछ दिन पहले ही हरिद्वार में पति से विवाद के हाईवोल्टेज ड्रामे से चर्चा में आई बॉलीवुड अभिनेत्री अलीशा खान अब एक नए विवाद में घिर गई है. उनके पति लव कपूर ने इस बार अलीशा पर उनकी मां का गला दबाने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

आरोप तो यह भी है कि अलीशा ने अपने जेठ को बलात्कार के झूठे मुकदमे में फंसा देने की धमकी भी दी है। इधर, फिल्म अभिनेत्री ने एसपी सिटी से मुलाकात कर पति पर गंभीर आरोप जड़े हैं.

एसएसपी राजीव स्वरूप को की गई शिकायत में पति लव कपूर ने अपनी शादी से अब तक सिलसिलेवार जानकारी दी है. उन्होंने आरोप लगाया कि उनकी पत्नी ने उन पर आरोप जड़े थे और फिर सार्वजनिक तौर पर माफी मांग ली थी.

alisha-khan1

अलीशा का आरोप है कि करवाचौथ के दिन वह ज्ञानलोक कॉलोनी में अपने बड़े भाई खुश कपूर के घर गए और तब से वहीं रह रहे हैं.

लव कपूर का आरोप है कि 24 अक्टूबर को अलीशा ने उस वक्त उनकी बीमार मां का गला दबाया, जब वे किसी कार्य से बाहर गए थे. बड़े भाई खुश कपूर को डराया धमकाया कि वे उन्हें बलात्कार के मुकदमे में फंसा देगी.

इधर, अभिनेत्री अलीसा खान ने शुक्रवार शाम एसपी सिटी मणिकांत मिश्रा से मुलाकात कर पति पर गंभीर आरोप लगाए. अभिनेत्री ने कहा कि लव कपूर उसे देर रात दो बजे घर से निकालकर जबरन थाने ले गए. जहां पुलिस से धमकी दिलवाई कि अब कनखल में दिख मत जाना और मेरी फर्जी रिकॉर्डिंग भी की.

ALISHA-KHAN

अलीशा ने आरोप लगाया कि उसे नशा कराया गया और उस पर जुल्म किया. आरोप लगाया कि उसका पति बदनाम कर उसका करियर खत्म करना चाहता है और तलाक के लिए जबरन दबाव बना रहा है. उसका जेठ और परवेश गुप्ता नाम का व्यक्ति भी उसके खिलाफ हो रही साजिश में शामिल हैं. ये सब सुनियोजित ढंग से उसके साथ हो रहा है.

अलीशा ने एसपी सिटी से गुहार लगाई कि वह तलाक नहीं चाहती है उसे पुलिस की मदद चाहिए. एसपी सिटी ने बताया कि कनखल पुलिस को जांच के आदेश दे दिए गए हैं.