प्रेमिका को बाइक पर बिठाकर शहर घुमा रहा था, पत्नी ने देखा और सरेराह कर दी धुनाई

हरिद्वार जिले के लक्सर में प्रेमिका के साथ बाइक पर घूम रहे झोलाछाप डॉक्टर को उसकी पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया. बस फिर क्या था, पत्नी का पारा चढ़ गया और उसने उठाई छड़ी और सरेराह पति की धुनाई शुरू कर दी.

दरअसल लक्सर के एक गांव में एक झोलाछाप डॉक्टर अपनी क्लीनिक चलाता है. बताया गया है कि उसका लक्सर में रहने वाली एक महिला के साथ पिछले काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

वह शादी शुदा है और पत्नी के साथ गांव में ही रहता है. पत्नी को चकमा देकर अक्सर वह अपनी प्रेमिका से मिलता-जुलता रहता था. मंगलवार को उसकी पत्नी अपने मायके गई थी. मौका पाकर उसने प्रेमिका को बाइक पर बैठाकर नगर में घुमाना शुरू किया. इसी दौरान उसकी पत्नी मायके से वापस आ गई. पत्नी बालावाली तिराहे के पास गांव में जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रही थी.

इस बीच उसने अपने पति को बाइक पर किसी गैर औरत को घुमाते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए. पति को प्रेमिका के साथ देखकर पत्नी का पारा सातवें आसमान चढ़ गया. उसने पति व उसकी प्रेमिका की सरेआम जमकर धुनाई करनी शुरू कर दी. इस पर आसपास के लोग भी मौके पर जमा हो गए.

माजरा जानने के बाद उन्होंने भी पति को खरी खोटी सुनाई. इस दौरान पत्नी उसकी प्रेमिका को लगातार धुनती रही. बाद में लोगों ने किसी प्रकार समझा-बुझाकर महिला को शांत किया. इसके बाद प्रेमिका को इलाज के लिए स्थानीय क्लीनिक में ले जाया गया.