पांच बच्चों की मां और एक बच्चे की दादी, 18 साल छोटे प्रेमी संग फरार

प्रेम कब परवान चढ़ जाए, कोई नहीं जा सकता है. उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता क्षेत्र में ऐसा ही एक मामला सामने आया. एक गांव में 48 वर्षीय पांच बच्चों की मां को प्रेम का ऐसा रोग लगा कि बेटे और पोते को छोड़कर अपने से करीब 18 साल छोटे प्रेमी संग नई दुनियां बसाने को निकल पड़ी. अब महिला के पति ने उसे तलाशने के लिए थाने में गुहार लगाई है.

गांव की इस महिला को करीब दो साल पहले इसी गांव के एक व्यक्ति से प्रेम हो गया. उक्त व्यक्ति भी शादीशुदा है. उसकी उम्र 30 साल है और वह एक बेटी का पिता भी है. वहीं, महिला के पांच बच्चों में एक बेटे की शादी हो रखी है और उसका एक पोता भी है.

महिला के गांव के व्यक्ति से प्रेम संबंधों का जब उसके पति और बेटों को पता चला तो शुरुआत में वह इसे छिपाती रही. बाद में महिला प्रेमी संग जाने की जिद कर बैठी. इससे पूरा परिवार सकते में आ गया.

सामाजिक लोकलाज व मर्यादा का भय भी इस महिला को नहीं रहा और न ही उसके प्रेमी को. मंगलवार शाम दोनों मौका देखकर गांव से भाग गए. महिला का पति नानकमत्ता थाने में पहुंचा और उसने पत्नी के प्रेमी के खिलाफ नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई है. वहीं पुलिस का कहना है कि दोनों को तलाशने की कोशिशें की जा रही हैं.