सलमान खान के दीवाने हुए न्यूजीलैंड के पुलिसवाले, ‘दबंग’ और ‘सुल्तान’ के गानों पर लगाए ठुमके

बॉलीवुड के ‘वांटेड’ ‘दबंग’ सलमान खान की दीवानगी उनके प्रशंसकों के सिर चढ़कर बोलती है. सलमान खान की फिल्मों के गाने चार्ट-बस्टर पर खूब धूम मचाते हैं और उनके स्टाइल को भी खूब कॉपी किया जाता है.

भारत में ही नहीं दुनियाभर में सलमान खान के प्रशंसक फैले हुए हैं. इन प्रशंसकों में न्यूजीलैंड का पुलिस डिपार्टमेंट भी है. दरअसल क्राइस्टचर्च पुलिस विभाग ने हिन्दुओं के पवित्र त्योहार दिवाली के मौके पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया था, जिसमें पुलिसकर्मियों ने सलमान की फिल्म ‘दबंग’ के मशहूर गाने ‘पांडे जी सीटी’ पर खूब ठुमके लगाए.

यही नहीं न्यूजीलैंड के पुलिसकर्मियों ने फिल्म ‘सुल्तान’ के गाने ‘बेबी को बेस पसंद है’ पर भी ऐसे-ऐसे डांस स्टेप किए कि खुद सलमान देख लें तो वे भी अपनी अगली फिल्म के लिए एक-दो मूब सीख ही लें. इस दौरान वहां मौजूद लोग जमकर पुलिसकर्मियों का हौसला बढ़ाते रहे और उन्होंने खूब शोर भी मचाया.

क्रिस लिंच ने इस वीडियो को फेसबुक पर अपलोड किया है और देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 6 लाख 40 हजार लोग देख चुके थे और 1300 से ज्यादा कमेंट के अलावा 9 हजार 400 लोगों ने इस वीडियो पर रिएक्शन भी दिया है.