पत्नी ससुराल आने को तैयार नहीं थी तो पति ने उसकी नाक चबा डाली

उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में पढ़ाई के चक्कर में विवाहिता के ससुराल नहीं आने पर नाराज पति ने पत्नी की नाक काट दी. गंभीर रूप से घायल पत्नी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

विवाहिता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है. वहीं आरोपी कहना है कि उसकी पत्नी का ससुराल नहीं आना और उसका ड्रेस उसे पसंद नहीं था, जिस वजह से उसने यह कदम उठाया.

मामला गोला कोतवाली के रामपुर जंगल गांव का है. यहां मैलानी थाना इलाके के मोतीपुर गांव के शिवकुमार की शादी दो साल पहले राजकुमारी से हुई थी. राजकुमारी एक साल से गोला के एक कंप्यूटर इंस्टीट्यूट से डिप्लोमा कर रही थी, जिसकी ड्रेस कोड पैंट-शर्ट और टाई थी. पढ़ाई के चक्कर में राजकुमारी अपने ससुराल नहीं जा रही थी.

भाई-दूज के अगले दिन बुधवार को जब सुबह फिर से पत्नी राजकुमारी को शिवकुमार ने ससुराल चलने को कहा तो पत्नी ने अपनी कंप्यूटर की पढ़ाई के नुकसान का हवाला दिया. इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ.

इसके बाद राजकुमारी जैसे ही ड्रेसअप होकर घर से निकली, पति शिव कुमार ने दांत से पत्नी की नाक चबा ली. जिसके बाद खून से लथपथ राजकुमारी वहीं गिर गई. शोर सुनकर घरवाले पहुंचे और आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. फिलहाल आरोपी पति को गोला पुलिस ने हिरासत में ले लिया है.