यह ‘महान व्यक्ति’ जिसके हाथ पर थूक दें, वह रातोंरात सुपरस्टार बन जाता है

Demo Picture
Demo Picture

शायद ही आपने कभी सुना होगा कि कोई इंसान किसी अन्य के हाथ में थूक दे तो वो व्यक्ति आगे जाकर मशहूर हो जाता है. थूककर मशहूर बनाने वाला यह व्यक्ति न तो कोई आम व्यक्ति है और न ही कोई साधु-महात्मा या फकीर. बल्कि यह व्यक्ति बॉलीवुड का एक सुपरस्टार है.

कहते हैं कि इस सुपरस्टार ने अपनी जिस किसी भी को-स्टार के हाथ पर थूका, वो नंबर वन बन गई. और वह सुपरस्टार कोई और नहीं बल्कि मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हैं. बता दें कि आमिर की फिल्म ‘दंगल’ जल्द ही रिलीज होने वाली है.

आमिर जो फिल्म के सेट पर अपने मज़ाकिया अंदाज़ के लिए जाने जाते हैं, उन्होंने हाल ही में मामी फिल्म फैस्टीवल के दौरान खुलासा किया कि उन्होंने आज तक अपनी जिस जिस को-स्टार के हाथ पर थूका वो काफी मशहूर हुई और नंबर वन बन गई.

यही वजह है कि फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ में उनकी को-स्टार रहीं पूजा बेदी आज तक उस पल का इंतज़ार कर रही हैं जब आमिर उनकी बेटी आलिया के हाथ पर थूकेंगे और सफलता उनके भी कदम चूमेगी. इतना ही नहीं, वह अपनी बेटी को कहती भी हैं कि तुम जाओ आमिर अंकल से मिलो. जब वो तुम्हारे हाथ पर थूकेंगे तभी तुम आगे बढ़ पाओगी.

यह सब पढ़कर शायद आपको कुछ अजीब लग रहा होगा, लेकिन फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की पूरी टीम इस बात की गवाह है कि आमिर हीरोइनों के हाथ पर थूकते थे.

वैसे इन दिनों आमिर अपनी फिल्म ‘दंगल’ को लेकर खासे उत्साहित हैं. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ हुआ, जिसे दर्शकों की अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है. यह फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज़ होगी.