नई टिहरी : क्या दिनेश धनै ने किशोर उपाध्याय को चिढ़ाने के लिए किया शक्ति प्रदर्शन!

नई टिहरी में आयोजित युवा सम्मेलन के जरिए क्षेत्रीय विधायक और पीडीएफ कोटे से उत्तराखंड के पर्यटन मंत्री दिनेश धनै ने रविवार को आगामी चुनाव को लेकर शक्ति प्रदर्शन किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष किशोर उपाध्याय पिछले कुछ महीनों से उनपर हमलावर हैं और इस शक्ति प्रदर्शन को धनै के जवाब के रूप में भी देखा जा रहा है.

बता दें कि 2012 के चुनाव में धनै ने किशोर को यहां से चुनाव में शिकस्त दी थी और मौजूद सरकार में उनकी हैसियत से भी उपाध्याय खासे नाराज हैं. नई टिहरी के बौराड़ी में आयोजित युवा सम्मेलन में नई टिहरी, जाखणीधार और चंबा के युवाओं ने शिरकत की और पर्यटन मंत्री दिनेश धनै को मुख्य अतिथि के तौर पर आमंत्रित किया गया.

युवा सम्मेलन के जरिए मंत्री दिनेश धनै के युवा समर्थकों ने धनै को आगामी चुनाव में जीत दिलाने के लिए एकजुट होकर काम करने के लिए आश्वस्त किया. युवाओं ने पर्यटन मंत्री द्वारा टिहरी विधानसभा में कराए जा रहे विकास कार्यों और टिहरी झील में पर्यटन गतिविधियों के जरिए युवाओं को रोजगार उपलब्ध कराने पर धन्यवाद दिया.

उधर पर्यटन मंत्री दिनेश धनै भी युवाओं की भीड़ देखकर काफी जोश में दिखे. मंत्री का कहना है कि युवाओं ने मुझे नई ऊर्जा दी है और इस युवा सम्मेलन से टिहरी विधानसभा में 2017 के चुनाव का आगाज शुरू हो गया है.

दिनेश धनै का कहना है कि आज तक टिहरी के विकास के लिए और युवाओं के लिए किसी भी जनप्रतिनिधि ने काम नहीं किया, लेकिन मैं और मेरी सरकार टिहरी के विकास और टिहरी के युवाओं के विकास के लिए प्रयासशील है और पर्यटन के क्षेत्र में अब युवाओं के लिए नए रोजगार खुल रहे हैं.