मोदी सरकार ने देश की जनता के 32 करोड़ रुपये गबन कराए : कपिल सिब्बल

मुख्यमंत्री हरीश रावत के स्टिंग ऑपरेशन मामले में नैनीताल स्थित उत्तराखंड हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई में उनकी पैरवी करने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने केंद्र की मोदी सरकार पर जनता का 32 करोड़ रुपये के गबन का आरोप लगाया है.

नैनीताल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री कपिल सिब्बल ने एक न्यूज चैनल (ईटीवी) से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के चौकीदार होने की बात कही थी, लेकिन देश की जनता का 32 करोड़ रुपये डेबिट कार्ड के जरिए गायब कर दिया गया है.

उधर सर्जिकल स्टाइक पर उन्होंने कहा कि देश में बेरोजगारी, गरीबी समाज का बटंवारा मुद्दा है, जिसके लिए केरल में प्रधानमंत्री मोदी ने पाकिस्तान के लिए लम्बा चौड़ा भाषण भी दिया था. किसी भी शिक्षा, रोजगार की नीति पर बात नहीं हो रही है, सिर्फ जनता में भ्रम फैलाया जा रहा है.

कपिल सिब्बल ने मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर सर्जिकल स्ट्राइक करनी थी तो क्यों पाकिस्तान जाकर मोदी गले में हाथ डालकर घूम रहे थे. उधर विधानसभा चुनावों से ठीक पहले उत्तर प्रदेश में रीता बहुगुणा जोशी के कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल होने पर कपिल सिब्बल ने बहुगुणा परिवार पर भी हमला बोला है.

नैनीताल पहुंचे कपिल सिब्बल ने कहा कि पहले भाई ने कांग्रेस का दामन छोड़ा, अब बहन भी कांग्रेस छोड़ चली है. कपिल सिब्बल ने कहा है, जिसको विचारधारा से कोई लेना देना नहीं होता, जो सिर्फ अपने स्वार्थ का सोचते हैं वो चुनावों से पहले इस तरह के निर्णय लेते हैं.