देहरादून : बीमारी के बहाने अस्पताल में नर्सों को छेड़ने वाला मनचला पहुंचा हवालात

बीमारी के बहाने से अस्पताल में आकर नर्सों से छेड़छाड़ करने वाला मनचला हवालात पहुंच गया. अस्थायी राजधानी देहरादून के कई अस्पतालों में इस तरह की करतूत के कारण वह अस्पताल स्टाफ की नजरों में चढ़ गया था.

गुरुवार रात उसकी करतूत भारी पड़ गई. पुलिस ने छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया. शर्मसार करने वाला यह मामला डालनवाला क्षेत्र के एक निजी अस्पताल का है.

यह मामला उजागर हुआ तो उसके कई किस्से सामने आ गए. इंस्पेक्टर एसएस सामंत ने बताया कि गौतम रतूडी निवासी राजीव नगर थाना नेहरू कालोनी (मूल रूप से रुद्रप्रयाग) में किसी अस्पताल में टैक्निशियन है.

आरोप है कि गौतम बीमारी का बहाना करके एक प्राइवेट अस्पताल में जा रहा था, जहां पर वह नर्सों के सामने अश्लील हरकतें करता था. पहले तो नर्स स्टाफ ने उसकी करतूतों को अनदेखा किया, लेकिन इलाज पूरा किए बिना ही वह फुर्र हो जाता था.

आरोपी उस समय अस्पताल में आता था, जब डॉक्टरों की शिफ्ट बदलती थी. इस दौरान उसे महिला नर्सों से इलाज करने के बहाने नापाक हरकतें करने का मौका मिल जाता था. नर्स स्टाफ ने डॉक्टरों से आरोपी की शिकायत कर दी थी.

गुरुवार रात पौने नौ बजे के करीब गौतम फिर बीमारी का बहाना करके अस्पताल पहुंच गया. पहले जैसी करतूत अंजाम दी तो अस्पताल स्टाफ ने आरोपी को पकड़कर धुनाई कर दी.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने नर्स की तहरीर पर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर आरोपी का चालान कर दिया. इंस्पेक्टर ने बताया कि जांच पड़ताल में कई चौंकाने वाले तथ्य आया है. एक सरकारी अस्पताल में भी आरोपी इस तरह की घटना कर चुका है.