श्रीनगर, गढ़वाल : गाय से अप्राकृतिक यौन संबंध बनाते धरा गया व्यक्ति, मामला दर्ज

श्रीनगर, गढ़वाल शहर क्षेत्र में गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का घिनौना मामला सामने आया है. पुलिस ने अप्राकृतिक यौन संबंध व पशु क्रूरता के आरोप में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

गोतीर्थाश्रम के अध्यक्ष प्रेमबल्लभ की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर शिकायत के अनुसार सोमवार रात करीब साढ़े नौ बजे एक व्यक्ति गोतीर्थाश्रम में बंधी गाय के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बना रहा था.

तभी वहां काम करने वाली महिलाओं की नजर उस पर पड़ी गई. महिलाओं के शोर मचाने पर उक्त व्यक्ति ने भागने की कोशिश की, लेकिन गोतीर्थाश्रम के मजदूरों ने उसे पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. साथ ही पशु चिकित्सक से गाय का मेडिकल कराया गया.

पशु चिकित्सक डॉ. रजनीश पांडे ने बताया कि गाय के अंग में सूजन आई है, जिससे इस बात की पुष्टि हो रही है. प्रभारी कोतवाल रफत अली ने बताया कि गोतीर्थाश्रम के अध्यक्ष प्रेमबल्लभ नैथानी की शिकायत पर आरोपी व्यक्ति के खिलाफ पशु क्रूरता व अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी व्यक्ति का भी मेडिकल कराया गया है.

गोतीर्थाश्रम के अध्यक्ष प्रेमबल्लभ नैथानी व सचिव ड\. अरविंद दरमोड़ा ने कहा कि पशुओं के साथ इस प्रकार का व्यवहार बीमार मानसिकता का परिचय है. ऐसे लोग समाज के लिए घातक सिद्ध होते हैं. विभिन्न संगठनों ने आरोपी को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग की है.