हरिद्वार : आपसी विवाद में दो पक्षों के बीच मारपीट, फायरिंग से गांव में तनाव, पुलिस तैनात

हरिद्वार जिले के पनियाला गांव में रविवार देर शाम दो पक्षों में मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष के तीन लोगों को चोटें आई हैं. इस दौरान तीन राउंड फायरिंग भी की गई. इसके पीछे चुनावी रंजिश बताई जा रही है.

घटना के बाद से गांव में दहशत और तनाव का माहौल है. इसे देखते हुए गांव में पुलिस तैनात कर दी की गई है. गंगनहर कोतवाली के अंतर्गत पनियाला गांव निवासी सुलेमान और रिजवान के बीच गेट और दीवार को लेकर कुछ विवाद चल रहा था.

एक पक्ष की ओर से गेट बंद कर दिए जाने से विवाद गहरा गया और दोनों पक्षों में नोकझोंक होने लगी. विवाद को देखकर आस मोहम्मद, अब्बास और दिलशाद आदि भी वहां पहुंच गए. इसी बीच मुस्तकीम, तस्लीम और सलीम आदि भी आ गए. उनके विवाद को लेकर इन दोनों पक्षों में जमकर कहासुनी हो गई.

देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. जिसमें आस मोहम्मद, अब्बास और दिलशाद आदि लोग घायल हो गए. मारपीट के दौरान तीन राउंड फायरिंग भी हुई. फायरिंग होने से भगदड़ मच गई.

मामले की जानकारी मिलने पर गंगनहर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने स्थिति पर काबू पाया और तीनों घायलों को अस्पताल में इलाज के लिए भिजवाया गया.

गंगनहर कोतवाली के एसएसआई रणबीर सिंह चौहान ने बताया कि अभी किसी पक्ष की ओर से शिकायत नहीं मिली है. मारपीट के पीछे पुरानी चुनावी रंजिश बताई जा रही है.