उत्तराखंड की हसीन वादियों की मुरीद हुई अंडरवर्ल्ड डॉन की गर्लफ्रेंड, फिल्म की शूटिंग करना चाहती है

अस्थायी राजधानी देहरादून में एक निजी कार्यक्रम में पहुंची डॉन अबु सलेम की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री मोनिका बेदी का यहां के युवाओं ने जोरदार स्वागत किया. साथ ही युवाओं ने मोनिका बेदी के साथ घंटों अपने सुखद पल भी गुजारे.

मोनिका बेदी ने कहा है कि उत्तराखंड में बेहद खुबसूरत वादियां है और यहां के लोग काफी विन्रम स्वाभाव के हैं. मोनिका का कहना है कि राज्य के युवा कलाकार सिनेमा इंडस्ट्री में काफी अच्छे तरीके से अपना किरदार निभा रहे हैं.

मोनिका बेदी के साथ उभरती कलाकार महक चहल से भी युवाओं ने कई सवाल पूछे. युवाओं ने महक चहल से पूछा कि फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के लिए क्या-क्या हुनर होना चाहिए.

महक चहल का कहना है कि कलाकार को अपने किरदार के लिए भूख होनी चाहिए. साथ ही कलाकार को अपने अभिनय को अंजाम देने के लिए पूरी तरह से समर्पित होना चाहिए. वहीं, मोनिका बेदी का कहना है कि उत्तराखंड में फिल्म इंडस्ट्री के लिए काफी स्कोप है, यहां वे शूटिंग करना चाहती हैं.

देहरादून में मिस ग्लोरियस और मिस्टर हैंडसम प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है. जिसमें राज्य के सैकड़ों युवक-युवतियां हिस्सा ले रहे हैं. इस प्रतियोगिता का फाइनल 31 दिसम्बर को होगा. फिलहाल जिस तरह से राज्य में बड़े पर्दे के सिनेस्टार का आगाज हो रहा है, इससे फिल्म इंडस्ट्री में अपना कैरियर बनाने वाले युवक-युवतियां काफी उत्साहित हैं.