पति से रूठकर मायके गई महिला, इस बीच सौतन ने कर लिया घर पर कब्जा, फिर…

हरिद्वार जिले के रुड़की में पति-पत्नी के बीच कहासुनी हुई और पत्नी रूठकर मायके चली गई. लेकिन जब वह वापस लौटी तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई, रुठकर मायके जाना उसे बहुत भारी पड़ा. वापस लौटने पर उसने देखा कि सौतन ने घर में उसकी जगह ले ली है. यह देखकर उसका पारा चढ़ गया. लेकिन, सौतन तो पहले से ही तैयार थी. बीच सड़क दोनों के बीच मारपीट शुरू हो गई.

खबरों के मुताबिक रुड़की की पुरानी तहसील निवासी एक व्यक्ति की करीब 20 साल पहले छपार की महिला से शादी हुई थी. महिला के पति ने करीब चार साल पहले एक दूसरी महिला से शादी कर ली. दोनों ही पत्नियां उसके साथ रह रही थी, लेकिन उनमें तनाव चल रहा था.

इस बीच पहली पत्नी किसी बात से नाराज होकर अपने मायके छपार चले गई. शुक्रवार शाम को महिला पुरानी तहसील स्थित अपने पति के घर लौटी तो सौतन ने उसे घर में नहीं आने दिया. सौतन ने कह दिया कि उसके पति की एक ही पत्नी है और उसके साथ उसके पति का कोई संबंध नहीं है.

पहली पत्नी ने जब घर में घुसने की कोशिश की तो सौतन ने उसके साथ मारपीट कर दी और घर से निकाल दिया. मारपीट से मौके पर हंगामा हो गया.

मारपीट में महिला को चोटें भी आई हैं. गंगनहर कोतवाली के एसआइ रणवीर चौहान का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी.