समुद्र में पिंजरे के अंदर घुस आयी ग्रेट व्हाइट सार्क, गोताखोर था अंदर | प्रत्यक्षदर्शियों की जान सूखी

वह समुद्र में एक पिंजरे के अंदर था, तभी एक ग्रेट व्हाइट सार्क तेजी से आयी और पिंजरे की रेलिंग को तोड़ते हुए उसके अंदर घुस गई. यह दृश्य भयावह है, लेकिन यह सब कुछ कैमरे में कैद हुआ है.

हालांकि सार्क उस व्यक्ति पर हमला करने के इरादे से पिंजरे में घुसी थी, बल्कि पिंजरा उसके रास्ते में आ गया, जिसके कारण यह घटना घटी. अंतरराष्ट्रीय वेबसाइटों ने रिपोर्ट दी है कि ट्यूना मछली के टुकड़े पर झपटी सार्क तेजी में पिंजरे के अंदर घुस गई.

यूट्यूब पर इस पूरी घटना के वीडियो को पोस्ट करने वाले शख्स ने बताया, ‘जब ग्रेट व्हाइट सार्क किसी चीज पर छपटती है या काटती है तो वह कुछ समय के लिए अंधी हो जाती है. यही नहीं वह पीछे की तरफ भी नहीं जा सकती. यह सार्क एक चारे पर झपटी और गलती से पिंजरे से टकरा गई, इससे वह घबरा गई और पीछे की तरफ नहीं तैर पायी. इसी उलझन में वह और आगे की तरफ बढ़ी और वह पिजरे की धातु की रेलिंग तोड़कर अंदर घुस गई.’

मेक्सिको के एक आईलैंड पर इस घटना के दौरान नाव पर मौजूद लोगों ने किसी तरह पिजरे का ऊपरी हिस्सा खोल दिया और सार्क यहां से निकलकर समुद्र में गायब हो गई. जो व्यक्ति सार्क के साथ उस पिंजरे में फंस गया था वह सार्क के निकल जाने के बाद वीडियो में बाहर आता हुआ दिखता है.

वीडियो पोस्ट करने वाले व्यक्ति ने बताया, ‘जब सार्क पिंजरे के अंदर घुस आई उस दौरान गोताखोर शांत रहा और जब शार्क वापस समुद्र में चली गई तो वह बाहर निकल आया, उसे कोई चोट नहीं थी.’ उसने यह भी बताया कि गोताखोर काफी अनुभवी व्यक्ति है.