ऋषिकेश : बाइक सवार बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वैलर को गोली मारी, आभूषण लेकर फरार

आमतौर पर शान्त रहने वाली तीर्थनगरी ऋषिकेश में बदमाशों ने ज्वैलर को गोली मारकर बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया. सहारनपुर से आभूषण की डिलीवरी देने ऋषिकेश पहुंचे ज्वैलर्स को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गोली मार दी और उससे आभूषणों का बैग लूटकर फरार हो गए. सरेआम इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है.

घायल व्यापारी को राजकीय अस्पताल में भर्ती करने के बाद जौलीग्रांट अस्पताल रेफर कर दिया गया. उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में देवबंद निवासी व्यापारी जोगिंदर सोने-चांदी के जेवरातों की डिलीवरी के लिए नियमित रूप से ऋषिकेश आते-जाते हैं.

बुधवार सहारनपुर से बस में सवार होकर वह ऋषिकेश पहुंचे. सुबह करीब दस बजे जब वह देहरादून रोड स्थित यात्रा बस अड्डा तिराहा पर उतरे तो पहले से बाइक पर पीछा कर रहे तीन युवकों ने जोगिंदर को रोका और उसका बैग छीनने की कोशिश की. इस दौरान जब जोगिंदर ने बैग नहीं छोड़ा तो एक बदमाश ने पिस्टल निकालकर उसकी गर्दन में गोली मार दी. छीनाझपटी में पिस्टल मौके पर ही गिर गई और बदमाश बैग लेकर फरार हो गए.

पुलिस उपाधीक्षक चक्रधर अंथवाल ने बताया कि जोगिंदर के गले में गोली फंसी है. जोगेंद्र के पास स्थानीय व्यापारियों के जेवर थे. अभी घायल ज्वैलर कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है. उधर वरदात के बाद ही एसएसपी देहरादून सदानंद दाते खुद मौके पर पहुंचे. पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज जुटा रही है.

घटना के बाद से ही स्थानीय व्यापारियों में भारी रोष है. व्यापारियों का कहना है कि अगर जल्द इस मामले में बदमाशों को नहीं पकड़ा जाता तो व्यापारी आन्दोलन करेंगे.