राहुल गांधी को पार्टी से निकालकर किसी और धंधे में लगाओ, कांग्रेस नेता की सोनिया से गुहार

मध्य प्रदेश के बड़वानी जिले में एक कांग्रेस नेता की वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस क्लिप में यह कांग्रेसी नेता ‘खून की दलाली’ वाले बयान की निंदा करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राहुल गांधी को कोई अन्य व्यवसाय अपनाने की सलाह दे रहा हैं.

बताया जा रहा है बड़वानी जिला कांग्रेस के संगठन मंत्री शैलेष चौबे ने खुद यह वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया, जो अब वायरल हो गया. शैलेष दुबे ने इस वीडियो के जरिए पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से राहुल गांधी को पार्टी से बाहर निकालने की गुहार भी लगाई हैं.

इस वीडियो में शैलेष दुबे कह रहे हैं, ‘जो व्यक्ति पार्टी का भला नहीं कर सकता और यदि उनमें राजनीति योग्यता नहीं हैं तो उन्हें राजनीति बंद कर देना चाहिए. राहुल गांधी को पार्टी से निकाल देना चाहिए और उन्हें कोई अच्छे व्यवसाय में लगाना चाहिए. यह व्यक्ति हमें हर मोर्चे पर विफल करेगा. आप इस व्यक्ति को पार्टी से निकालें यह मेरी मांग है.’

शैलेष दुबे इस वायरल वीडियो के बाद बैकफुट पर आई मध्य प्रदेश कांग्रेस ने पहले इस वीडियो को ही नजर अंदाज करने की कोशिश की. लेकिन इस वीडियो के वायरल होने के बाद कांग्रेस ने शैलेष दुबे को पार्टी से बाहर निकालने की तैयारी कर ली है.

कांग्रेस के बडवानी जिले के अध्यक्ष सुखपाल परमार ने शैलेष चौबे को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित करने की सिफ़ारिश की है. वहीं, पार्टी के आला नेताओं ने राहुल गांधी के प्रति अपनी निष्ठा जताई हैं.